AusvNZ 3rd Test Match: 45 मिनट बाद स्टीव स्मिथ ने बनाया पहला रन, कुछ ऐसा किया लोगों ने कि…

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ सिडनी टेस्ट मैच के पहले दिन कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उन्हें खुद भी उम्मीद नहीं रही होगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर आज से शुरू हुआ है। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट पर 283 रन बना लिए हैं। मैच के पहले दिन स्मिथ 182 गेंद खेलने के बाद 63 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन जब स्मिथ ने अपना खाता खोला तो लोग खड़े होकर ताली बजाने लगे।

दरअसल स्मिथ के बल्ले से पहला रन 45 मिनट क्रीज पर बिताने और 39 गेंद खेलने के बाद आया। जैसे स्मिथ ने अपना खाता खोला, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मौजूद फैन्स तालियां बजाने लगे। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में स्मिथ इस समय दूसरे पायदान पर हैं। नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली बने हुए हैं। डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद स्मिथ क्रीज पर आए थे। 95 रनों तक ऑस्ट्रेलिया ने जो बर्न्स और वॉर्नर के विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद स्मिथ और मार्नस लाबूशेन ने मिलकर पारी को संभाला।

इन दोनों ने स्कोर 251 रनों तक पहुंचाया। स्मिथ कोलिन डि ग्रैंडहोम की गेंद पर रोस टेलर को कैच थमाकर पवेलियन लौटे। स्मिथ ने अपना पहला रन नील वैगनर की गेंद पर लिया था। स्मिथ के पहले रन का वीडियो 7 क्रिकेट ने ट्वीट किया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.