इस मॉडल का हाथ थामे हार्दिक पांड्या ने शेयर की PIC

टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी बाकी खिलाड़ियों की तरह नए साल का जश्न परिवार और दोस्तों के साथ मना रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी के साथ इंस्टास्टोरी शेयर करने के बाद हार्दिक ने सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ने नताशा का हाथ थामा हुआ है। हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर कर नए साल की बधाई दी है। हार्दिक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर के बाद हार्दिक और नताशा को लेकर चल रही अफवाहों को इन दोनों के रिश्ते की मुहर माना जा रहा है।

हार्दिक और नताशा को लेकर अगस्त 2019 से खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 में जलवा दिखा चुकी नताशा के लिए हार्दिक पांड्या ने वोट भी मांगे थे। खबर थी कि हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवा दिया है, लेकिन दोनों की तरफ से ऑफिशियल तौर पर कोई बयान नहीं आया था।

अब नए साल की बधाई देते हुए हार्दिक ने नताशा स्टेनकोविच के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन दिया है- मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत। इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। इसके साथ ही हार्दिक ने दिल का इमोजी भी बनाया है। क्रिकेटर, बॉलीवुड स्टार्स और फैन्स हार्दिक पांड्या की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर के बाद हार्दिक और नताशा के रिश्ते को ऑफिशियल माना जा रहा है।

युजवेंद्र चहल, अर्जुन कपूर, पंखुड़ी शर्मा, सिद्धेश लाड, पूर्णा पटेल, सोफी चौधरी, क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं।

हार्दिक और नताशा को कई बार एक साथ डेट पर भी स्पॉट किया गया है।

बता दें कि सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा। अगले ही साल उन्हें फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर ‘हमरी अटरिया में’ से खूब चर्चाएं मिलीं तो बिग बॉस सीजन-8 ने उन्हें नई पहचान दी।

गायक बादशाह के रैप गीत ‘डीजे वाले बाबू’ के बाद वह युवाओं में बीच जाना-पहचाना नाम बन गईं।  नताशा अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘डैडी’ में नजर आ चुकी हैं। डैडी में उन्होंने एक आइटम डांस किया था। नताशा फुकरे रिटर्न्स के ‘ओ मेरी मेहबूबा’ गाने में नजर आ भी अपने ठुमके लगाते हुए दिख चुकी हैं।

हार्दिक के 26वें जन्मदिन के मौके पर नताशा स्टेनकोविच ने इंस्टग्राम पर एक दिल छूने वाला मैसेज पोस्ट किया था- अपने बेस्ट फ्रैंड को… एक मजबूत और सबसे सुंदर शख्स को।

नताशा इससे पहले अली गोनी की गर्लफ्रेंड भी रही हैं। उनका नाम अभिनेता अर्जुन रामपाल और बिग बॉस में भागीदारी कर चुके प्रियांक शर्मा से भी जुड़ चुका है।

वहीं, दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या का नाम इससे पहले अभिनेत्री ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला और एली अवराम के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने अभी तक अपने किसी भी रिेलेशनशिप की खबर को अधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है।

Advertisement
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.