UP : विधायक ने जेई को नमस्ते न करने पर धमकाया, वायरल हुआ सोशल मीडिया पर ऑडियो

सिर्फ नमस्ते नहीं करने पर मानिकपुर विधायक ने बिजली विभाग के अवर अभियंता के साथ अभद्रता की और उन्हें जमकर धमकाया। बातचीत का आडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासनिक अमले में हडकंप मच गया। जेई ने इस मामले में अपने संगठन के साथ विभागीय अधीक्षण अभियंता को अवगत कराया है। वहीं विधायक ने ऐसी किसी भी तरह की बात होने से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि लोगों को मनमानी तरीके से बिल भेजे जा रहे है। यह लोग सही तरीके से बात भी नहीं करते हैं।

मऊ में तैनात अवर अभियंता रविशंकर गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे मानिकपुर विधायक का फोन आया था। उस दौरान किसी तरह की कोई बात नहीं हुई। शाम छह बजे उनका दोबारा फोन आया। विधायक ने उनसे नमस्ते न करने पर अभद्रता करते हुए धमकाया। इसके बाद रविशंकर ने शुक्रवार को अपने संगठन के पदाधिकारियों व अधीक्षण अभियंता को पूरे मामले की जानकारी दी। देर रात करीब 11 बजे सोशल मीडिया में आडियो वायरल हुआ तो प्रशासनिक अमले में हडकंप मच गया।

अवर अभियंता का कहना है कि अब संगठन व अधिकारी जैसा कहेंगे, वह वैसा करेंगे। अधीक्षण अभियंता पीके मित्तल का कहना है कि अवर अभियंता रविकांत अपने अन्य जेई के साथ उनके पास आए थे। मामले की पूरी जानकारी दी। कहा कि वह लोग अत्यधिक सर्दी में काम कर रहे है। अगर इस तरह से उनके साथ बर्ताव होगा तो वह लोग काम नहीं कर पाएंगे। बताया कि विधायक मानिकपुर से बात करके मामले को सुलझा दिया गया है। वहीं विधायक आनंद शुक्ल का कहना है कि क्षेत्र में तीन-चार ट्रांसफार्मर नहीं लगे है। इसमें रिश्वतखोरी की जा रही है। लोगों के यहां पर मनमानी तरीके से बिल भेजे जा रहे हैं। अगर इनको फोन किया जाए तो सही तरीके से बात भी नहीं करते। इस तरह की मनमानी करने पर इनको डांटना तो पड़ता ही है। अभद्रता जैसी कोई बात नहीं हुई है। यह आडियो कब का है, इसकी जानकारी उनको नहीं है।

Advertisement
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.