4 जनवरी को होगा Vivo S1 Pro लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

नई दिल्ली। Vivo S1 Pro को भारत में 4 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। चर्चित रिटेलर महेश टेलिकॉम ने अपने ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का एक टीजर जारी किया है। वहीं, इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर भी लिस्ट किया गया है। ये अगस्त में लॉन्च हुए इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन Vivo S1 (रिव्यू) का अगला वेरिएंट है। इस स्मार्टफोन को भी क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन पहले ही फिलिपिंस में लॉन्च हो चुका है।

अब तक लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। साथ ही इसमें एक अलग तरह का क्वॉड रियर कैमरा डिजाइन देखने को मिल सकता है। फिलिपिंस में इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन्स फैन्सी स्काई और नाइट ब्लैक में लॉन्च किया गया है। भारत में भी इसे इन्हीं दो कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 हो सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन के स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो ये 8GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल दिया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लैंस भी दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम कर सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 19,990 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisement
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.