हार्दिक पांड्या स्पॉट हुए नताशा स्टेनकोविच के साथ, देखें- PICS

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भले ही क्रिकेट के मैदान पर रहे या मैदान से बाहर हो सुर्खियों में बने ही रहते हैं। कुछ दिन पहले लंदन से अपने लोअर बैक की सर्जरी करवाकर लौटे पांड्या अब डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 की कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविच की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में हार्दिक ने इस शो में सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के लिए वोट अपील की थी। हार्दिक का यह पोस्ट काफी वायरल हुआ था। हालांकि, नच बलिए- 9 के विजेता प्रिंस नरुला और युविका चौधरी बने हैं। अब हार्दिक और नताशा को बांद्रा में एक साथ स्पॉट किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद से हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से बाहर हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए तीसरे टी-20 मैच के बाद हार्दिक ने पीठ में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद वह लंदन चले गए थे। अपनी बैक इंजरी की वजह से ही हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के खिलाफ भी टीम में शामिल नहीं किया गया।

फिलहाल हार्दिक पांड्या क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं, लेकिन फिर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक इन दिनों नताशा स्टेनकोविच को डेट कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या का नाम इससे पहले अभिनेत्री ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला और एली अवराम के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने अभी तक अपने किसी भी रिेलेशनशिप की खबर को अधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है। अब पांड्या का नाम नताशा स्टेनकोविच के साथ जुड़ रहा है।

हार्दिक और नताशा को मुंबई में बांद्रा में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा की इस डिनर डेट की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

वहीं, दूसरी तरफ नताशा डांस शो नच बलिए के नौंवे सीजन का हिस्सा थीं। सर्बियन अभिनेत्री इस रियलिटी शो में अपने एक्स ब्वायफ्रेंड अली गोनी के साथ आई थीं। सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। खबरों की मानें तो हार्दिक नताशा स्टेनकोविच को अपने परिवार से भी मिलवा चुके हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.