नहीं मिलेगी ऑटो सेक्टर को GST काउंसिल की बैठक में राहत, कम नहीं होगा जीएसटी

आज बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश में मंदी नहीं हैं केवल एक सेक्टर ऑटो में स्लोडाउन है। स्लोडाउन से निपटने के लिए कोई भी राज्य ऑटो सेक्टर को रियायत देने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में 20 सितंबर से को होने वाली जीएसटी काउंसिल की मीटिंग में ऑटो सेक्टर को राहत मिलने की उम्मीद न के बराबर लग रही है।

ऑटो सेक्टर को राहत मिलने की उम्मीद कम
सुशील मोदी ने कहा कि जीएसटी काउंसिल की अगली बैठक में ऑटो सेक्टर में किसी तरह की रियायत नहीं दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वाहनों की बिक्री में कमी आई है तो इसका कारण जीएसटी नहीं है।

Loading...

देश में मंदी नहीं, कुछ सेक्टर में है सुस्ती
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि गाड़ियों की रिटेल सेल में सिर्फ 4 फीसदी की गिरावट हुई है। सिर्फ थोक बिक्री के आंकड़ों पर हो हल्ला हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश में मंदी नहीं है, बल्कि कुछ सेक्टर में सुस्ती है।

स्लोडाउन केवल भारत में नहीं है..
बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने कहा कि आर्थिक मंदी नहीं है। कुछ सेक्टर में स्लोडाउन है। ऐसा कहा जा रहा है कि पांच रुपये की बिस्कुट की बिक्री घट गई है। अजीब बात है। कहा जा रहा है कि साबुन लगाना लोगों ने कम कर दिया। सुशील मोदी ने कहा कि देश में कॉर्पोरेट लॉबी एक तरह से दबाव बनाता है। पूरे देश में भय का माहौल बनाया जा रहा है। ये स्लोडाउन केवल भारत में नहीं है, पूरी दुनिया में है।

 

Loading...
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.