Magazine के लिए दिया Demi Moore ने Nude Pose और बताई अपनी Life की चौंकाने वाली कई बाते !

हॉलिवुड ऐक्ट्रेस डेमी मूर ने Harper Bazaar मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया है। उनकी यह तस्वीर मैगजीन के कवर पर आयेगी। इसलिए डेमी मूर इन दिनों चर्चा में हैं। डेमी मूर की यह तस्वीर मैगजीन के अक्टूबर के एडीशन के लिए है।

Loading...

दूसरा कारण डेमी मूर की चर्चा का यह है कि उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे अपने संस्करण इनसाइड आउट में किये हैं।

न्यूयार्क टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाली बातें बतायी हैं। डेमी मूर ने बताया जब वह 15 साल की थीं तब उनके साथ दुष्कर्म किया गया था।

मूर ने बताया है कि उनका परिवार साउथ कैलिफोर्निया में बसने से पहले ग्रामीण इलाके में रहा करता था। इसके एक साल बाद ही मूर ने अपनी मां का घर छोड़ दिया।

डेमी ने 17 साल की उम्र में शादी कर ली थी। छह साल बाद उन्होंने फ्रेडी मूर से तलाक ले लिया। फिर उन्होंने एक्टर ब्रूस विलिस से 1987 में दूसरी शादी की।

इस शादी से उन्हें तीन बेटियां हुईं। हालांकि ये शादी भी करीब 10 साल बाद टूट गई। फिर डेमी मूर 2003 में अपने से 15 साल छोटे एक्टर एश्टन कचर से मिलीं।

दोनों बिना शादी किए साथ रहने लगे। 2004 में जब डेमी मूर मां बनने वाली थीं तब उनका गर्भपात हो गया।इससे वे इतने सदमे में चली गयीं कि वे शराब और ड्रग लेने लगी। ये सभी खुलासे डेमी ने अपनी किताब ”इंनसाइड आउट’ में किया है।

Loading...
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.