बसपा के विधायक तोड़ने पर भड़कीं मायावती, कहा- कांग्रेस गैर-भरोसेमंद व धोखेबाज पार्टी

लखनऊ। राजस्थान में हुए राजनीतिक घटनाक्रम पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का बड़ा बयान आया है। बसपा मुखिया मायावती ने कांग्रेस पर उनके विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि ऐसा करके कांग्रेस ने फिर एक बार गैर भरोसेमंद और धोखेबाज होने का सबूत दे दिया है। मायावती ने ट्वीट  कर कहा कि ऐसा तब है जब बहुजन समाज पार्टी राजस्थान में कांग्रेस को बाहर से समर्थन दे रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने कटु विरोधियों से लड़ने की जगह उन पार्टियों को आघात पहुंचा रही है।

जो उन्हें सहयोग और समर्थन देते रहे हैं। कांग्रेस एससी, एसटी और ओबीसी विरोधी पार्टी है और इन वर्गों के आरक्षण के लिए कभी कुछ नहीं किया। मायावती ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर व उनकी मानवतावादी विचारधारा की विरोधी रही। इसी कारण डॉ. आंबेडकर को देश के पहले कानून मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। कांग्रेस ने उन्हें न तो कभी लोकसभा में चुनकर जाने दिया और न ही भारतरत्न से सम्मानित किया।

Loading...
Loading...
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.