अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, पांच छात्र बुरी तरह घायल

मसूरी: मसूरी बार्लोगंज बाला हिसार मार्ग हिलबर्ट स्कूल के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार पांच छात्र घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और दमकल कर्मियों ने घायलों को खाई से निकाला। घायलों को देहरादून भेजा गया है। घटना मंगलवार दोपहर की है। देहरादून से पांच युवक बार्लोगंज रोड से मसूरी आ रहे थे। मोड़ पर अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। स्थानीय निवासी सचिन थापली ने बताया कि वह कार के पीछे थे। कार के खाई में गिरते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। साथ ही वह स्थानीय लोगों के साथ खाई में उतर गए।

खाई काफी गहरी होने के कारण पांचों घायलों को रेस्क्यू करने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कोतवाल भावना कैंथोला और फायर विभाग के अधिकारी सौकर सिंह चौहान ने बताया कि पांचों में से दो गंभीर घायल हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून के मैक्स अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की सूचना युवकों के परिजन को दे दी गई है। पांचों युवक दून के ही एक संस्थान में पढ़ रहे हैं और मसूरी घूमने आए थे। घायलों के नाम पवन सिंह रावत (25), गौरव सिंह रावत (24) निवासी ग्राम जाखणी पिथौरागढ, निखिल मेलावत (26) निवासी किशनगढ़ दिल्ली, ऋतिक चौधरी (26) ग्रेटर नोएडा और उज्ज्वल तिवारी (19) निवासी द्वारिका दिल्ली हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।