रानू मंडल के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, आते ही यूट्यूब पर मचा दी धूम

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल की कामयाबी इन दिनों आसमान छू रही है. रानू मंडल के एक वीडियो ने ही उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया. उनके गाने से बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया भी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने रानू मंडल से अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाने का अनुरोध किया. रानू मंडल ने हिमेश के साथ बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. अब रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ का टीजर रिलीज हुआ है. गाने का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, फैन्स को उनका ये गाना काफी पसंद भी आ रहा है.

इस गाने में हिमेश रेशमिया रानू मंडल भी नजर आ रही हैं. अपनी गायकी से रातों रात फेमस होने वाली रानू के पहले गाने का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार अब उनका ये इंतजार खत्म हो ही गया है. बता दें फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर ‘ का ये पूरा गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ कल यानी 11 सितंबर को रिलीज होगा. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।