सीरीज में मिली करारी हार के बाद वेस्टइंडीज टीम में बड़ा बदलाव

भारत से टी-20, वन-डे और टेस्ट तीनों सीरीज में मिली करारी हार के बाद वेस्टइंडीज टीम में बड़ा बदलाव किया गया है। जी हां, क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बड़ा फैसला लेते हुए जेसन होल्डर को वनडे और कार्लोस ब्रेथवेट को टी-20 की कप्तानी से हटाकर किरोन पोलार्ड को दोनों फॉर्मेट का कप्तान बनाया है। अब वह वनडे और टी-20 दोनों में टीम की कमाल संभालेंगे। 32 साल के पोलार्ड ने अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था।

विश्व कप-2019 में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था। पोलार्ड फिलहाल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की कप्तानी कर रहे हैं। बता दें कि पोलार्ड ने अब तक 101 वनडे में तीन शतकों और नौ अर्द्धशतकों के साथ 25.71 की औसत से 2,289 रन बनाए हैं। वन-डे में उनके नाम 50 विकेट दर्ज हैं। वहीं, टी-20 अतरराष्ट्रीय में उन्होंने 62 मैचों में 21.50 की औसत से 903 रन बनाए हैं और 23 विकेट भी झटके हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।