पीओके में पाक सेना के खिलाफ बगावत, लोगों ने लगाए कश्मीर छोड़ दो के नारे

इस्लामाबाद: पाकिस्तान सेना के खिलाफ पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ रहा है। सोमवार को पीओके के लोग पाक सेना के खिलाफ बगावत पर उतर आए और जमकर पाक सेना के खिलाफ भड़ास निकाली। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए तो पाक सुरक्षा अधिकारी भीड़ को शांत करते दिखाई दिए। इस दौरान लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखा और वे पाक सेना के खिलाफ नारेबाजी करते दिखे कि कश्मीर को छोड़ दो।

वीडियो में दिखाया गया कि सुरक्षा अधिकारी उन प्रदर्शनकारियों को घेरे हुए हैं जो घाटी में जमा हुए थे। प्रदर्शनकारी जोर-जोर से नारे लगा रहे थे कि पाकिस्तानी फौजियो छोड़ दो कश्मीर को…ये सब गुंडागर्दी है। इसके पीेछे व्रर्दी का खेल है। वहीं बलूचिस्तान में भी सेना के खिलाफ लोगों ने नारेबाबाजी की और इमरान सरकार को जमकर कोसा। खबरों अनुसार बलूच लोग पाक सेना और इमरान सरकार के खिलाफ सड़को पर उतर आए व कहा कि पाकिस्तान आतंकवादी देश है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।