बैंड बाजे के साथ तेजस्वी का इंतजार करते रहे नेता-कार्यकर्ता, नहीं आये नेता प्रतिपक्ष

पटना आरजेडी के नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को शनिवार को निराश कर दिया. तेजस्वी यादव के पटना आगमन को लेकर पार्टी नेता और कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ पटना हवाई अड्डा पहुंचे थे. तेजस्वी यादव के नहीं आने से निराश कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ वापस लौट गये. इसके बाद आरजेडी की आज होनेवाली अहम बैठक स्थगित कर दी गयी.

जानकारी के मुताबिक, आरजेडी की अहम बैठक शुक्रवार को बुलायी गयी थी. बैठक में तेजस्वी यादव के शामिल होने की बात कही गयी थी. लेकिन, तेजस्वी यादव के शुक्रवार को नहीं आने के कारण बैठक शनिवार तक के लिए जारी रखी गयी. आरजेडी की वर्तमान स्थिति और सदस्यता अभियान को लेकर बुलायी गयी बैठक तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की अध्यक्षता में शुरू हुई. इसमें तेजस्वी यादव, उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ-साथ मीसा भारती भी शामिल नहीं हुई.तेजस्वी यादव के शनिवार को पटना आने की संभावनाओं के मद्देनजर बैठक को शनिवार तक जारी रखा गया था. इसके बाद पार्टी नेता और कार्यकर्ता शनिवार की सुबह पटना एयरपोर्ट पहुंचे. पार्टी नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी यादव की फ्लाइट का इंतजार करते रहे. बैंड बाजे के साथ पटना एयरपोर्ट पहुंचे कार्यकर्ता दोपहर दो बजे की फ्लाइट का इंतजार करते रहे. उन्हें उम्मीद थी कि दोपहर की फ्लाइट से वह पटना आयेंगे. लेकिन, तेजस्वी यादव के पटना नहीं लौटने पर वे निराश हो गये और बैंड बाजे के साथ वापस लौट आये. तेजस्वी यादव के नहीं आने के बाद शनिवार को होनेवाली बैठक को स्थगित कर दिया गया है. आधिकारिक बयान में बताया गया कि अपरिहार्य कारणों से बैठक अब नहीं होगी. मालूम हो कि इससे पहले उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव शुक्रवार को दिल्ली से पटना पहुंचे थे. पटना पहुंचने पर उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव से उनकी मुलाकात हुई है. साथ ही उन्होंने कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हैं और वे ही रहेंगे.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।