विद्या बालन अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर खुलकर बोलीं

बॉलीवुड में शादी, प्रेग्नेंसी, रिलेशनशिप, ब्रेकअप की खबरें आते ही चर्चा का विषय बन जाती हैं। कुछ दिनों से विद्या बालन की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में तेज हैं। ऐसे में विद्या बालन ने खुलकर इस सिलसिले पर बात की है। उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वे करीब सात साल से ऐसी खबरों का सामना कर रही हैं।

आपको बता दें कि विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में शादी की थी। इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आती रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा कि वे ऐसी अफवाहों का सामना करती आ रही हैं। वे कहती हैं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। विद्या बताती हैं कि प्रेग्नेंसी की खबरें तब से सामने आ रही हैं जब उनकी शादी को महज एक महीना हुआ था।

विद्या बालन की हाल ही में फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है जिसमें विद्या ने एक अहम किरदार निभाया है। अक्षय कुमार और विद्या सिन्हा की फिल्म ने पहले दिन 29 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 16 से 17 करोड़ की कमाई की है। अब देखना ये है कि ये फिल्म वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है?

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।