नेहा कक्कड़ अपने रिलेशनशिप पर बोलीं खुलकर, अफेयर की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सिंगर नेहा कक्कड़ आजकल मीडिया में अपने अफेयर की चर्चा को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर पराशर के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन विभोर पराशर के बयान के बाद अब नेहा कक्कड़ ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि ये सब बकवास बाते हैं।

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है कि मैं जब ये सब लिख रही हूं तो मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा है। न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली। लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा। लोग ये नहीं समझते कि मैं भी किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं। और उनके साथ भी कुछ अच्छा कर सकूं जो शायद मेरे परिवार का हिस्सा नहीं हैं।

वे आगे लिखती हैं कि लोग क्यों ये अफवाहें फैलाते हैं बिना ये सोचे-समझे कि शायद ये बात किसी की जिंदगी पर बुरा असर डाल सकती है। फिर चाहे वह एक सेलिब्रिटी ही क्यों न हो। वह भी एक इंसान है। पत्थर दिल मत बनिए। किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना बंद करिए। किसी के कैरेक्टर के बारे में बात करने का अधिकार आपको किसी ने नहीं दिया है। किसी को जज करना बंद करिए साथ ही किसी को शर्मिंदा भी न करें जिससे उसकी निजी जिंदगी पर असर पड़े।
इतना मत करिए कि कोई इंसान डिप्रेशन में चला जाए। अगर आप किसी के पिता या भाई होंगे तो क्या आप किसी की बेटी या बहन के साथ ऐसा करेंगे?

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।