युवती पर टूटा दुखों का पहाड़ छेड़खानी का विरोध करने पर , शादी भी टूटी, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक गांव में युवती के साथ युवक ने छेड़खानी का प्रयास किया। इसके विरोध पर आरोपी युवक ने युवती के बाल काट दिए। युवती की सगाई के दौरान जब लड़के वालों ने उसके बाल कटे हुए देखे तो शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता की मां की तहरीर पर विशुनपुरा पुलिस ने आरोपी युवक समेत तीन लोगों के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज किया है।

गोरखपुर के कुशीनगर जिले के विशुनपुरा क्षेत्र में एक गांव की एक युवती गुरुवार को कहीं से वापस घर लौट रही थी। तभी पड़ोस का रहने वाला एक युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगा। आरोप है कि युवक ने जब जबरदस्ती करने की कोशिश की तो युवती ने इसका विरोध किया और वहां से भागने लगी। तभी आरोपी युवक ने अपनी बहन की मदद से युवती को पकड़कर उसके बाल काट दिए। रोती-बिलखती युवती की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए।

आरोप है कि युवक के पिता ने युवती के परिजनों की पिटाई भी की। लोकलाज के डर से परिजनों ने मामले को वहीं दबाना चाहा और सगाई की तैयारी में जुट गए, लेकिन अगले दिन शुक्रवार को जब परिजन युवती को लेकर सगाई कराने पहुंचे तो लड़के पक्ष के लोगों ने उसके बाल कटे देख शादी से इनकार करते हुए सगाई तोड़ दी।

इसके बाद शनिवार की शाम पीड़िता की मां ने विशुनपुरा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। विशुनपुरा पुलिस ने आरोपी युवक, उसके पिता और बहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसपी कुशीनगर राजीव नारायण मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।